meen rashi



मीन राशि 


काम को पूरा करने का दवाव रहेगा लेकिन आप उस दवाव में और अच्छा प्रदर्शन करंगे और आप काफी संतुष्टर होगे नया करियर शुरु करने वाले लोगो को बहुत कुछ सीखने के अवसर प्राप्त हो सकते है पैत्रक संपत्ति प्राप्ति के योग बन रहे है 

वृश्चिक राशि 

आज घर पर मेहमान आ सकते है। करियर लेकर चिंता हो सकती हैं। आज के दिन बाजार मे निवेश करने से बचे। बाहर का खाना खाने से बचना चाहिए इससे आपका पेट खराब हो सकता है। आज पड़ोसी से नोक झोंक हो सकती हैं।आज किसी को भी धन उधार न दे।

मिथुन राशि

कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर ले। परिवार के साथ कही बाहर पिकनिक पर जा सकते है।दोपहर के बाद तबियत खराब हो सकती है।गर्मी से बचना चाय इससे स्किन बीमारियां हो सकती है

कर्क राशि

आज किसी को उधर धन न दे आपका पैसा वापिस नही होगा।आपकी मेहनत और तरक्की दो देखकर पड़ोसी आपसे ईर्ष्या करेंगे। बड़ो बुजुर्गो की बात माननी चाहिए इससे आपको ज्ञान प्राप्त होगा।

सिंह राशि

जिन जातकों की शादी नही हो रही आज उनके लिऐ रिश्ते आ सकते है।घर मे आज खुशी का माहौल बना रहेगा।सरकारी नौकरी मिल सकती है साथ ही कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें इससे सारे पितृ दोष दूर हो जाएंगे।

कन्या राशि

कलात्मक कार्यों में रुचि रखने वाले लोगों के लिए दिन विशेष रहने वाला है। आज अपनी योग्यता को निखारने का अनेक अवसर मिल सकता है। दिनभर व्यस्तता के रहने के बाद भी  आपको घर-परिवार के लिए भी उचित समय निकालना  चाहिए। भूमि, वाहन आदि खरीदने की योजना बनेगी।

तुला राशि

शिक्षा के लिए उत्तम समय है। आप अपने काम को और भी बेहतर तरीके से करने में सक्षम रहेंगे। किसी मित्र अथवा संबंधी द्वारा चल रही गलतफहमियां दूर हो सकती है तथा संबंधों में सुधार आएगा। साथ ही बच्चों के भी कामों में मदद करनी चाहिए इससे उनका मनोबल बड़ेगा।

वृश्चिक राशि

व्यवस्था बनाए रखने से आप कई तरह की समस्याओं से बच जाएंगे।कारोबार की स्थिति में भी सुधार होगा। परिवार से जुड़ा लिया गया फैसला बेहतर साबित होगा। किसी संबंधी के आगमन से परिवार में खुशी आ सकती है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज नौकरी मिला सकती है।यदि आपने शेयर मार्केट या सट्टा बाजार में पैसा लगाया हुआ है तो, उसमें आपको नुकसान हो सकता है। जो समाज सुधारक लोग हैं,समाज के लिए अच्छे कार्य करते हैं, उनको समाज से मान सम्मान प्राप्त होगा.सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहे, व्यापार करने वाले जातकों के लिए  आज का अच्छा नहीं रहेगा.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है। कल आत्मविश्वास बहुत बड़ा चढ़ा रहेगा.आप ऑफिस के अपने सभी कार्यों को पूरे जिम्मेदारी से निभाने की कोशिश करेंगे,और आप  कामयाब होगे,आप जिस भी चीज को करने की जिद पकड़ लेंगे, उसे पूरा करके ही मानेंगे। आप अपनी जिद पूरी करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे.

कुम्भ राशि


कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन निराशाजनक रहेगा. व्यापार-व्यवसाय में आपको अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। जिससे आपकी उन्नति के अवसर खुलेंगे, और आपका व्यवसाय भी बहुत तेजी से चलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. कल आपको आर्थिक लाभ होगा. आपको कल पैसे की कोई कमी मेहसूस नहीं रहेगी. अचानक आपको कोई बड़ा धन का लाभ हो सकता है.

मीन राशि

स्त्री जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही तनावग्रस्त रहेगा.आपको शारीरिक मे थकान और पेट दर्द जैसे समस्या सकती है, इसलिए अपने सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखें, आप अपने परिवार में किसी भी प्रकार का वाद विवाद न होने दे अन्यथा,घर में कोई बड़ा क्लेश हो सकता है. अपने परिवार के किसी सदस्य को अपने से दूर होने से बहुत ही परेशान हो सकते हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Featured post

22 September 2023

  22 सितंबर, 2023 मेष राशि (Aries) आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन ...