Today 20 august 2023 Rashifal



मेष राशि


परिवार के लोगों का विरोध कर सकते है। नई जॉब की प्राप्ति हो सकती है । ऑफिस में अधूरे कार्य पूर्ण करने का दबाव बना  रहेगा । प्रतियोगी परीक्षा में बेहतर परिणाम मिलेंगे । वैवाहिक जीवन काफी खुशहाली रहने वाली है । मांगलिक कार्यक्रमों की योजना बना सकते हैं ।

वृषभ राशि

अपने निर्णयों को बार- बार न बदलें । सन्तान की गतिविधियों पर नजर बनाये रख विशेष लाभकारी साबित होगा। मन में पुराने काम को लेकर थोड़ी शंका होगी। आपको अपने स्वाभिमान की चिन्ता नहीं करनी चाहिए । पूरे दिन आप घरेलू कार्यों में फंसे रहेंगे । शुभ कार्यों में धन खर्च हो सकता है।

मिथुन राशि

माता के प्रति आपको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिये । परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है । अपने चरित्र को अच्छा रखें । योजना बनाकर काम करने  आपके सारे काम लाभकारी होगा । दिखावे पर ज्यादा खर्च करने से बचना होगा । कानूनी विवादों  में उलझ सकते है कृपया सावधानी रखें ।

कर्क राशि

घर मे खुशहाली का माहौल बना रहेगा । आज कही लब्मी दूरी की यात्रा हो सकती है । वाहन के साधनों पर धन खर्च करेंगे । नयी नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं । बुरे विचारों से बचें ।घर के व्यक्तियो पर क्रोध न करे ।

सिंह राशि

आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी । जिम्मेदारियों के बीच बच्चो के लिये समय अवश्य निकालना चाहिए । धन के मामले में आज भाग्यशाली रहनेवाले है। वार्तालाप के दौरान सभ्य भाषाशैली का प्रयोग करें । बच्चों की सेहत को लेकर चिन्ता बनी रहेगी।

कन्या राशि

व्यवसाय में बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने में लगे रहेंगे । अच्छे लोगों के साथ आपके सम्पर्क मजबूत होंगे । घर में मेहमानों का आना- जाना लगा रहेगा । अपनी कार्यशैली में बदलाव ला सकते हैं । परिवार को लेकर आप कुछ योजना बना सकते हैं ।

तुला राशि

अपने विचारों को सकारात्मक बनाने की कोशिश करे । ज्यादा गर्मी के कारण त्वचा विकार हो सकता हैं । बुरी संगत से अपने आप को बचाना होगा अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है । अधीनस्थ कर्मचारियों से अपने सम्बन्ध अच्छे रखें । व्यवसाय में लोभ से बचें ।पिछली घटित हुई बातों को लेकर थोड़ा चिन्तित रहेंगे ।

वृश्चिक राशि

व्यवसाय में वृद्धि होने की सम्भावना है । परिजनों के प्रति थोडी चिन्ता बनी रहेंगे । आज सुख के साधनों पर आप अत्यधिक धन खर्च कर सकते है। जीवनसाथी की सलाह लेने से आपको फायदा हो सकता है। प्रेमी अपने  सम्बन्धों को लेकर काफी भावुक हो सकते हैं । आपकी कार्य करने की क्षमता में वृद्धि होगी ।

धनु राशि

आपके मस्तिष्क में नये रचनात्मक विचार उत्पन्न होंगे । मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों को सम्मान मिलेगा । महत्वपूर्ण विषयों को लेकर आप काफी सक्रिय रहेंगे । परिवार में किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा होगी । सरकारी जॉब कर रहे लोगों के लिये दिन बहुत अच्छा है ।

मकर राशि

जॉब में परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी । पिता अपने बच्चों से किसी कारण नाराज हो सकते हैं । प्रेम सम्बन्धों में परस्पर विश्वास में कमी होने की आशंका है । लेकिन साथ में समय बिताने से तनाव दूर होगा । विदेशों में काम कर रहे जातकों रहने को परिजनों की चिन्ता हो सकती है । बुखार और शारीरिक कमजोरी  मे सुधार  हो सकता है।

कुम्भ राशि

आज अपने मित्रों के साथ समय बिताना पसन्द करेंगे । आपका मन किसी कारण अप्रसन्न रहेगा । उच्च शिक्षा में बाधाओं का सामना करना पड़ेगा । अटका हुआ धन वापस मिलने में कठिनाई होगी । मेहनत का उत्तम परिणाम नहीं मिलेगा । स्वयं की गलतियों पर पर्दा न डालें ।

मीन राशि

आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है । जॉब में आपका प्रभाव बढ़ेगा । बुद्धिमान लोगों का मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है । पारिवारिक सम्बन्धों की कटुता दूर होगी । साझे में किये गये व्यापार से आपको लाभ होगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Featured post

22 September 2023

  22 सितंबर, 2023 मेष राशि (Aries) आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन ...