Today 22 august 2023 rashifal

मेष राशि


परिवार के लोगों का विरोध करने से बचें । नये रोजगार की प्राप्ति हो सकती है । ऑफिस में अधूरे कार्य पूर्ण करने का दबाव रहेगा । प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे । वैवाहिक जीवन काफी सुखमय रहने वाला है । मांगलिक कार्यक्रमों की योजना बना सकते हैं ।


वृषभ राशि


अपने निर्णयों को बार- बार न बदलें । सन्तान की गतिविधियों पर नजर बनाये रख विशेष लाभकारी साबित होगा। मन में पुराने काम को लेकर थोड़ी शंका होगी। आपको अपने स्वाभिमान की चिन्ता नहीं करनी चाहिए । पूरे दिन आप घरेलू कार्यों में फंसे रहेंगे । शुभ कार्यों में धन खर्च हो सकता है।


मिथुन राशि


माता के प्रति आपको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिये । परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है । अपने चरित्र को अच्छा रखें । योजनाबद्ध तरीके से काम करना लाभकारी होगा । दिखावे पर ज्यादा खर्च करना उचित नहीं है । कानूनी विवादों को लेकर सावधानी रखें ।


कर्क राशि


कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा । आज छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है । मनोरञ्जन के साधनों पर धन खर्च करेंगे । नयी जॉब मिलने के योग बन रहे हैं । रूढ़िवादी विचारों से बचें । तकनीकी के प्रति आप आज थोड़े शौकीन रहेंगे ।


सिंह राशि


आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी । जिम्मेदारियों के बीच बच्चो के लिये समय अवश्य निकालना चाहिए । धन के मामले में आज भाग्यशाली रहनेवाले है। वार्तालाप के दौरान सभ्य भाषाशैली का प्रयोग करें । बच्चों की सेहत को लेकर चिन्ता बनी रहेगी।


कन्या राशि


व्यवसाय में बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने में लगे रहेंगे । अच्छे लोगों के साथ आपके सम्पर्क मजबूत होंगे । घर में मेहमानों का आना- जाना लगा रहेगा । अपनी कार्यशैली में बदलाव ला सकते हैं । परिवार को लेकर आप कुछ योजना बना सकते हैं ।


तुला राशि


अपने विचारों को सकारात्मक बनाये रखें । गर्मी के कारण त्वचा विकार हो सकते हैं । बुरी संगत के कारण आपको नुकसान हो सकता है । अधीनस्थ कर्मचारियों से अपने सम्बन्ध अच्छे रखें । व्यवसाय में प्रलोभनों से बचें । भूतकाल की बातों को लेकर थोड़ा चिन्तित रहेंगे ।


वृश्चिक राशि


कारोबार में वृद्धि होने की सम्भावना है । परिजनों के प्रति थोड़ा चिन्तित रहेंगे । सुख के साधनों पर आप धन खर्च करेंगे । जीवनसाथी की सलाह लेने से आपको लाभ होगा । युवा प्रेम सम्बन्धों को लेकर काफी भावुक हो सकते हैं । आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी ।


धनु राशि


आपके मस्तिष्क में नये रचनात्मक विचार उत्पन्न होंगे । मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों को सम्मान मिलेगा । महत्वपूर्ण विषयों को लेकर आप काफी सक्रिय रहेंगे । परिवार में किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा होगी । सरकारी जॉब कर रहे लोगों के लिये दिन बहुत अच्छा है ।


मकर राशि


जॉब में परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी । पिता अपने बच्चों से किसी कारण नाराज हो सकते हैं । प्रेम सम्बन्धों में परस्पर विश्वास में कमी होने की आशंका है । लेकिन साथ में समय बिताने से मन हल्का होगा । विदेशों में रहने वाले परिजनों की चिन्ता हो सकती है । बुखार और शारीरिक कमजोरी महसूस होगी ।


कुम्भ राशि


आज अपने मित्रों के साथ समय बिताना पसन्द करेंगे । आपका मन किसी कारण अप्रसन्न रहेगा । उच्च शिक्षा में बाधाओं का सामना करना पड़ेगा । अटका हुआ धन वापस मिलने में कठिनाई होगी । मेहनत का उत्तम परिणाम नहीं मिलेगा । स्वयं की गलतियों पर पर्दा न डालें ।


मीन राशि


आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है । जॉब में आपका प्रभाव बढ़ेगा । बुद्धिमान लोगों का मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है । पारिवारिक सम्बन्धों की कटुता दूर होगी । पार्टनरशिप में किये गये व्यवसाय से आपको लाभ होगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Featured post

22 September 2023

  22 सितंबर, 2023 मेष राशि (Aries) आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन ...